मेरी कहानी अर्चना चावजी की जुबानी- राजीव तनेजा

ओ बड़े दिनों में खुशी का दिन आया….
आज मुझे कोई ना रोके…
बतलाऊँ कैसे कि…मैंने क्या पाया?…
ओ बड़े दिनों में खुशी का दिन आया…

आज मैं खुश हूँ…बहुत खुश…मेरी कहानी छोड़ो ना...कौन पूछता है को आवाज़ जो मिल गई है…और आवाज़ भी कोई ऐसी-वैसी नहीं…
मेरे मन की ब्लॉग वाली अर्चना चावजी की कोमल…सुरीली और मखमली आवाज़…ये उनकी आवाज़ का जादू ही है जो मेरी इस कहानी के और मेरे सर चढ कर बोल रहा है…आप भी सुनिए और अपनी बहुमूल्य राय से अवगत कराइए

 archana_chaoji[3]
http://www.divshare.com/download/16846992-14d

http://www.divshare.com/download/16846992-14d


13 comments:

डॉ टी एस दराल said...

राजीव जी , यह तो बिलकुल रेडियो पर नाटक सुनने जैसा लग रहा है ।
जितनी बढ़िया कहानी , उतनी बढ़िया प्रस्तुति अर्चना जी की आवाज़ में ।

दीपक 'मशाल' said...

सुन के और भी मज़ा आया... आभार...

दीपक 'मशाल' said...

बढ़िया आवाज़ बादल के पाठ किया... खूब रहा..

Udan Tashtari said...

बेहतरीन पठन...वाह!! अच्छा पिच चेन्ज किया..

संगीता पुरी said...

पढ तो पहले ही चुकी थी .. सुनना भी बहुत अच्‍छा लगा .. आप दोनो की मेहनत काबिले तारीफ है !!

ब्लॉ.ललित शर्मा said...

राजीव भाई देर हो गयी, विद्युत व्यवस्था गड़बड़ा गयी थी।
सुनता हूं और फ़िर कमेंट करता हूँ

अर्चना जी को शुभकामनाएं

Dr. Zakir Ali Rajnish said...

अर्चना जी का सचमुच जवाब नहीं। उन्हें और आपको हार्दिक बधाई।

सुशील छौक्कर said...

वाह बेहतरीन। राजीव जी इससे अच्छी क्या बात हो सकती है कि आपकी कहानी को एक आवाज मिली। ऐसे ही नए नए प्रयोग करते रहें। शुभकामनाएं आप दोनों को।

ब्लॉ.ललित शर्मा said...

सार्थक लेखन के लिए बधाई
साधुवाद

लोहे की भैंस-नया अविष्कार
आपकी पोस्ट ब्लॉग4वार्ता पर

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

बधाई हो राजीव तनेजा जी!
--
अर्चना चाव जी ने बहुत परिश्रम किया है इस कहानी के वाचन के लिए!
--
बिल्कुल रेडियो रूपान्तरण जैसा आनन्द दे रही है आपकी कहानी!

Archana Chaoji said...

राजीव जी का आभार ब्लॉग पर ये सम्मान देने के लिए...और कहानी के पठन को पसन्द करने के लिए शुक्रिया श्रोताओं का....

Asha Joglekar said...

लेखन और पठन दोनो कमाल ।

Smart Indian said...

गज़ब की प्रस्तुति!

 
Copyright © 2009. हँसते रहो All Rights Reserved. | Post RSS | Comments RSS | Design maintain by: Shah Nawaz